मां ने 4 माह के बच्चे को मार डाला: शव कूड़ेदान में फेकने गई तो लोगों ने पकड़ा, पूछताछ में बताई बड़ी वजह...

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 01:29 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर से जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक मां ने अपने चार महीने के बच्चे की 
चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी और शव को कूड़ेदान में फेंक दिया। वहां, मौजूद लोगों ने देखा तो फौरन इसकी जानकारी GRP को दी। पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया कि बच्चा बिमारी से ग्रस्त था। उसका इलाज करा कर थक चूकी थी। इससे दुखी होकर उसने बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया।

GRP थाना प्रभारी रामकृष्ण त्रिवेदी ने बताया कि बरौनी संडीला हरदोई निवासी मंजू राठौर ने गुरुवार देर रात अपने चार महीने के बेटे की गर्दन रेतकर हत्या की है। पूछताछ में महिला ने बताया कि चार महीने के बेटे के पेट में कीड़े पड़ गए थे। इलाज में हजारों रुपए खर्च होने के बाद भी बेटा ठीक नहीं हो रहा था। बच्चे का दर्द देखकर वह बेबस हो गई थी। इसके बाद उसने सब्जी काटने वाले चाकू से ही बच्चे का गर्दन रेतकर हत्या कर दी। शव को प्लेटफॉर्म के डस्टबिन में डाल दिया।

GRP ने बच्चे की हत्या करने वाली मां मंजू राठौर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पति और परिवार के लोगों से संपर्क करके पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मंजू ने पूछताछ में बताया कि पति विष्णु कुमार राठौर पीटता था। उसकी और बच्चे की देखरेख नहीं करता था। इसके चलते वह भाग कर स्टेशन पर पहुंच गई थी और यहां पर मांग कर कमाने-खाने लगी थी। इसी बीच बच्चे को जन्म दिया और जन्म के बाद से वह बीमार रहने लगा था।
 

Content Writer

Imran