CCTV में कैद हुई कलियुगी मां की करतूत, नवजात बच्ची काे घर के बाहर फेंककर हुई फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 04:24 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देकर समाज में बेटियों को आगे बढ़ने की शिक्षा देते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके नारे की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है। जहां एक कलयुगी कार सवार मां अपनी दो दिन की नवजात बच्ची को किसी गैर के दरवाजे पर छोड़ कर फरार हो गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली क्षेत्र की मुस्तफा गली का है। यहां दो दिन की एक नवजात को कार सवार उसकी मां गली में किसी दूसरे के मकान के बाहर छोड़कर फरार हो गई। बच्ची के रोने की आवाज जब मोहल्लेवासियों के कानों में पड़ी तो वहां बच्ची को देखने वालों का जमावड़ा लग गया। मोहल्ले वालों ने तत्काल ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और जांच में जुट गई। वहीं गली के एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये सारी वारदात कैद हो गई।

कलयुगी मां कपड़े में लपेटकर छोड़ गई बच्ची
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सैंट्रो कार में सवार एक महिला कार के शीशे से कपडे में लिपटी नवजात बच्ची को एक मकान के बाहर छोड़कर फरार हो जाती है। वहीं इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया की बच्ची का इलाज चल रहा है। अभी बच्ची की हालत थोड़ी ख़राब है।

उठता है ये सवाल
ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि कौन मां अपनी नवजात बच्ची को ऐसे छोड़ कर जा सकती है। मासूम बच्ची को तो हर कोई अपनाने को तैयार है, लेकिन नवजात की आंखें अपनी मां के पास जाने को तरस रही हैं, और पूछ रही हैं, मां मेरा क्या कसूर था?

Tamanna Bhardwaj