सौतेली मां पर 8 साल के बच्चे को मारने का लगा आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2018 - 06:32 PM (IST)

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक मां ने क्रूरता की सारी हदें पार दी। जहां एक मां ने ममता का गला घोंट कर 8 साल के बच्चे को घर में बांध कर यातनाएं दी। इतना ही नहीं मां ने खाने में मासूम बच्ची को जहरीला पदार्थ दे दिया। जिसके चलते अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला तुलसीपुर थाना क्षेत्र के नई बाजार पुरवा का है। यहां के निवासी नसीर ने 3 साल पहले अपनी पहली पत्नी के मर जाने के बाद दूसरी शादी कर ली थी। पहली शादी से नसीर के 2 बच्चे हैं। दूसरी पत्नी पर ये आरोप है कि वह पहली पत्नी के बच्चों को बुरी तरह मारती पीटती है। इतना ही उन्हें घर में बांध कर रखती है।

वहीं बच्चों के मामा अब्दुल रब ने नसीर की दूसरी पत्नी के खिलाफ 2 दिन पूर्व थाने में शिकायत की थी। अब्दुल रब ने बताया कि सौतेली मां शकीना ने बच्चे को मारा पीटा है। इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिससे उसे खून की उल्टी हुई है अब्दुल रब का ये आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जिसके चलते सोमवार को मासूम अल्तमस ने दम तोड़ दिया है। मासूम की मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रही है। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे के मामा ने तहरीर दी है। मामले में जो दोषी होगा उसके विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा़एगी।