कानपुर: तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार, शादी के 20 सालों बाद दूसरे आदमी पर आया दिल

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 08:37 AM (IST)

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): मां (Mother) ये वो शब्द है जिसका कोई अंत नहीं है। मां जो हमें कभी रोने नहीं देती, चोट हमें लगती है तो दर्द (Pain) उसे होता है। फिर चाहे वह इंसान हो या बेजुबान, मां अपने बच्चों के खातिर कुछ भी कर सकती है। लेकिन कानपुर (Kanpur) में एक ऐसी कलयुगी मां देखने को मिली जिसने मां शब्द को ही कलंकित कर दिया। ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर जिले में सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार
जानकारी के मुताबिक, पनकी थाना अंतर्गत कटरा इलाके में रहने वाली तीन नाबालिग बच्चियां अपने पिता सुनील कुमार के साथ पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंची।। ये बच्चियां हाथों में तख्तियां लिए थी। जिसमें लिखा था कि, "मुझे मेरी मां से बचाओ नहीं तो वह अपने प्रेमी से साथ मिलकर हमे बेच डालेंगी" बच्चों को इस तरह से रोता देख एक बार के लिए तो पुलिस कमिश्नर भी भावुक हो गए।

PunjabKesari

शादी के 20 सालों बाद दूसरे आदमी पर आया दिल
दरअसल सुशील कुमार का विवाह साल 2002 में चकेरी में रहने वाली सरिता के साथ हुआ था। इस दौरान उनकी तीन बेटियां भी पैदा हुई। सबसे बड़ी बेटी की उम्र 15 साल है जबकि, सबसे छोटी बेटी 3 साल की। सब कुछ ठीक चल रहा था कि तभी इन पति-पत्नी के बीच में कोमल प्रजापति नाम के युवक की एंट्री हुई। अब कोमल और सरिता के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद मौका पाकर सरिता दो साल पहले अपनी तीनों बेटियों और पति को छोड़कर अपने आशिक के साथ फरार हो गई।

PunjabKesari

कलयुगी मां ने अपने नाजायज प्यार की खातिर बच्चों को छोड़ा
आपको बता दें कि यही नहीं महिला ने अपने ही पति पर फर्जी मुकदमे भी दर्ज करवा दिए हैं। अब पीड़ित बच्चियां अपनी मां के वापस आने का इंतज़ार कर रही है। वहीं पुलिस कमिश्नर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सम्बंधित अधिकारियों जांच सौप दी है। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static