बेटी होने पर टॉयलेट में फेंक कर भागी मां! जेंट्स शौचालय में मिला नवजात बच्‍ची का शव; फर्श पर बिखरा मिला खून

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 12:45 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के देहली गेट थाना इलाके में स्थित जिला अस्पताल के पुरुष शौचालय में शुक्रवार को एक नवजात बच्‍ची का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बच्ची किसकी है, कहां से टॉयलेट में पहुंची कुछ पता नहीं चल रहा। माना जा रहा है कि किसी महिला का प्रसव जेंट्स टॉयलेट में कराया गया। चूंकि महिला ने बेटी को जन्म दिया। इसलिए मां-बाप उसे टॉयलेट शीट में फंसाकर छोड़ गए।

शव को देखने से लगता है कि वह तुरन्त पैदा हुई बच्‍ची
देहली गेट थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) ऋषिपाल सिंह ने बताया कि शव को देखने से लगता है कि वह तुरन्त पैदा हुई बच्‍ची है। उन्होंने बताया कि अस्पताल की ओपीडी के पास महिला और पुरुष शौचालय अगल-बगल में ही हैं। शुक्रवार दोपहर को एक मरीज का तीमारदार ओपीडी के पास अस्पताल परिसर स्थित पुरुष शौचालय में गया और वहां देखा कि खून पड़ा हुआ था। सिंह ने बताया कि इस पर उसने शौचालय का दरवाजा खोलकर देखा तो वहां एक बच्ची का शव पड़ा था। इसकी सूचना तुरंत आकर आपातकाल कक्ष में दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav