मदर्स-डे के मौके पर कलयुगी मां की शर्मनाक हरकत, जानकर रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Monday, May 09, 2016 - 07:00 PM (IST)

फैजाबाद(फल कुमार पंवार): एक कलयुगी मां ने मदर्स-डे के मौके पर अपने कलेजे के टुकड़े को महज 5 हज़ार रूपये में बेच दिया। बच्चे की नानी ने ये सनसनीखेज आरोप अपनी बेटी पर लगाया है। पुलिस ने बच्चे को लखनऊ से बरामद कर लिया है जो इस समय पुलिस अभिरक्षा में है।
 
मामला उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के एक गांव का है। रीना नामक महिला की शादी कुछ साल पहले आजमगढ़ के विक्टर के साथ की गई थी, दोनों पति-पत्नी से डेढ़ साल का एक बेटा भी था लेकिन आपसी अनबन के चलते पति-पत्नी बीते 2 साल से अलग रह रहे थे। रीना अपने मायके फैजाबाद में रहती थी इसी बीच उसका डेढ़ साल का बच्चा गायब हो गया। पूछताछ के बाद मालूम पड़ा कि रीना ने अपने बच्चे को लखनऊ के एक व्यक्ति को 5 हज़ार रूपये में बेच दिया है। पुलिस से शिकायत होने के बाद बच्चे को लखनऊ से बरामद कर लिया है, फिलहाल बच्चा और बच्चे कि मां पुलिस के कब्जे में है।

क्या कहना है बच्चे की मां का?
जब बच्चे की मां रीना से बात की गई, तो उसने बताया कि अपने बेटे की अच्छी परवरिश के लिए उसने एक आदमी को दे दिया था। रीना ने कहा अपने बेटे को बेचने का इल्जाम गलत है। मैंने किसी से पैसे नहीं लिए मेरा परिवार मेरे बेटे की परवरिश नहीं कर पा रहा था। मेरा बेटा मेरी मां और मेरे भाई से डर जाता था इसलिए मैंने उसे दूसरे को दे दिया।