Gorakhpur: 'बेटी को बेचा नहीं था शादी की थी...अब फंसाना चाहती है', सामने आया मां का बयान

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 03:54 PM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के चिलुआताल इलाके की एक युवती ने अपनी मां पर उसे 4 लाख रूपए में बेचने का आरोप लगाया था। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, बीते बृहस्पतिवार को पुलिस ने लड़की की मां से पूछताछ कर उसका बयान दर्ज किया। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी को बेचा नहीं था बल्कि उसकी शादी की थी।

महिला ने बताया कि उसने पहले भी अपनी 2 बेटियों की शादी हरियाणा में ही की थी। तीसरी बेटी भी शादी के बाद 22 नवंबर को विदा होकर गई थी, लेकिन बेटी का एक युवक से प्रेम संबंध है। जिसकी मदद से वह भागकर वापस आ गई है और अब हमको फंसाना चाहती है। बताया जा रहा है कि प्रार्थना पत्र देने के बाद से युवती का कोई पता नहीं है। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके।



युवती ने लगाए थे अपनी मां पर ये आरोप
बता दें कि गोरखपुर जिले के चिलुआताल इलाके की एक 18 वर्षीय युवती ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उसे उसकी मां ने उसके पति को बेच दिया था और वह उसका उत्पीड़न करता है। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) मनोज अवस्थी ने कहा कि युवती ने हमसे संपर्क किया और दावा किया कि वह चिलुआताल थाना क्षेत्र के महेसरा इलाके की रहने वाली है, और उसे हरियाणा के एक व्यक्ति को बेच दिया गया था और उससे शादी करा दी गई थी। अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि उसकी मां ने उस आदमी से 4 लाख रुपये लिए थे जिसके हाथों उसे बेचा गया था।

ये भी पढ़ें....
मौलाना अरशद मदनी बोले- लड़कियों को 8वीं के बाद लड़कों के साथ ना पढ़ाया जाए, हो रहा धर्म परिवर्तन


शिकायत में कहा गया था कि 23 नवंबर को यहां उसके मायके में आयोजित एक विवाह समारोह में उसकी उस व्यक्ति से शादी कर दी गई और इसके बाद वह हरियाणा चली गई जहां उसके साथ बुरा व्यवहार किया गया । युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसका शारीरिक शोषण किया और उसे अवैध गतिविधियों में शामिल होने के लिए भी मजबूर किया।

Content Editor

Harman Kaur