Kanpur Crime News : गोली मारकर वकील ने की सुसाइड, मां बोली- काफी दिनों से तनाव में था बेटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 02:32 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अधिवक्ता ने अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर दौड़े तो देखा कि अधिवक्ता का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ था। शव को देखकर परिजनों ने चीख- पुकार मचाई। आवज सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पूछताछ में मृतक के मां ने बताया कि दांत के दर्द से बेटा काफी दिनों से परेशान चल रहा था।  डॉक्टर ने ऑपरेशन करने के लिए बताया था।  उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने था कि ऑपरेशन नहीं कराएंगे तो कैंसर बन सकता था। जिससे बेटा सदमे में चला गया था।  आज सुबह गोलीमार कर सुसाइड कर लिया।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल अवस्था में अधिवक्ता को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अधिवक्ता की मौत के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया ।

ये भी पढ़ें:- Farrukhabad: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी भीषण आग, एक युवक जिंदा जलकर हुआ राख

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार):
 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले में एक घर (House) में होली (Holi) की रात मातम में बदल गई। संदिग्ध परिस्थितियों में घर में भीषण आग (Fire) लगने से एक युवक (Youth) की जलकर मौत (Death) हो गई। थाना कमालगंज क्षेत्र के कल्लू धारा नगला  में संदिग्ध परिस्थितियों में कच्चे रिहायशी मकान में आग लगने से हजारों का सामान जलकर राख हो गया। आग से जलकर दो बकरियों की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची  और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static