पकड़ा गया मां-बेटे का हत्यारा, सौतेले बेटे की तलाश जारी

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 05:52 PM (IST)

मथुराः पिछले सप्ताह बरेली रोड पर बोरों में बंद मां-बेटे की लाशें मिलने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य आरोपी और उसके दूसरे साथी की तलाश है। मुख्य आरोपी मृतका का सौतेला बेटा निकला।  

एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने बताया, ‘मामले की जांच के दौरान पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए थाना हाईवे के गांव बिरजापुर निवासी छगनलाल ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि दोनों हत्याएं कृष्णा उर्फ केके उर्फ लल्लू ने की थीं। जिसमें उसने व कृष्णा के रिश्तेदार राजकुमार ने सहयोग किया था।’   

उसने पुलिस को बताया कि 22 मई की शाम जब वह मृतका के सौतेले बेटे व अपने मित्र कृष्णा के बुलावे पर उसके घर पहुंचा तो वहां उसका सौतेला भाई राहुल भी मौजूद था। जिसे कृष्णा ने कोल्ड ड्रिंक मंगाने के बहाने घर से बाहर भेज दिया और फिर सौतेली मां के गले में लोहे का तार डालकर गला घोंटकर मार दिया। बाद में राहुल को भी इसी तरह मार दिया गया।  

इसके बाद में कृष्णा ने राजकुमार को बुला लिया और फिर तीनों ने मिलकर दोनों लाशों को दो अलग-अलग बोरों में बंद कर दिया।  इसके बाद वे तीनों उन लाशों को मथुरा-बरेली रोड पर गौसना टीले के समीप जंगल की ओर जाने वाले रास्ते पर फेंककर अपने-अपने घर लौट आए। पुलिस ने राहुल के सैण्डल, हत्या में प्रयुक्त तार व बोरे सीने वाली सुई-धागा तथा एक बाइक बरामद कर ली है। 

Ruby