मऊः हेड कांस्टेबल ने ऑडियो वायरल कर थाना प्रभारी पर लगाया भूमाफिया से साठगांठ का आराेप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 06:26 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में सोशल मीडिया पर कथित एक हेड कांस्टेबल का ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह थाना प्रभारी सरायलखंसी पर भू माफियों से सांठगांठ का आरोप लगा रहा है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि मऊ में सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक अजीब ऑडियो वायरल होने लगा। जिसमें एक व्यक्ति खुद को हेड कांस्टेबल बताते हुए थाना प्रभारी से यह कहते नजर आया साहब आप हत्या करवा देंगे। हालांकि तत्काल इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने बताया कि यह ऑडियों दो लोगों के बीच हुए बातचीत का है।

ऑडियो 12 मिनट 13 सेकंड का वायरल हो रहा है। जिसकी शुरुआत जय हिंद-जय हिंद से होती है। जिससे यह स्पष्ट नजर आता है कि यह बातचीत सुरक्षा व्यवस्था में लगे अधिकारियों के मध्य हो रही है। ऐसे में एक व्यक्ति द्वारा अपने को खुद को हेड कांस्टेबल बताते हुए थाना प्रभारी सरायलखंसी पर यह आरोप लगाया है कि उनके द्वारा भू माफियाओं से पैसा लेकर उक्त उसकी जमीन पर कब्जा कराया गया है। लंबी बातचीत के दौरान खुद को हेड कांस्टेबल बताने वाला व्यक्ति फफक कर रोने लगा और उसने बताया कि उस व्यक्ति ने इस जमीन को खरीदने में अपनी सर्विस के भविष्य निधि का आधा से अधिक पैसा लगा दिया।       

कथित हेड कांस्टेबल ने थाना प्रभारी पर यह आरोप लगाया है कि भू माफियाओं से पैसा लेकर उसकी जमीन कब्जा करा दी गई। उस व्यक्ति ने थाना प्रभारी से यहां तक कह दिया कि साहब आप चाहते हैं कि वहां पर हत्या हो जाए। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने आधिकारिक तौर पर एक वीडियो बयान जारी कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static