सांसद बाबूलाल ने भेजी PM मोदी को शिकायत, DM समेत कई अधिकारियों पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 09:42 AM (IST)

आगरा: लोकसभा चुनाव-2019 के आने से पहले ही प्रदेश भाजपा में लैटरबाजी सियासत की शुरूआत हो गई है। जहां एससी/एसटी एक्ट को लेकर अभी 2 दलित सांसद लैटर बम फोड़ चुके हैं। वहीं आगरा से सांसद बाबूलाल ने एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा उनकी अनदेखी करने के चलते लैटर बम फोड़ा है।

मिली जानकारी के अनुसार ताजनगरी आगरा के लोकसभा सीट फतेहपुर सिकरी से सांसद बाबूलाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी गई चिट्ठी में कहा है कि आगरा के डीएम गौरव दयाल राजनीति कर रहे हैं। डीएम के द्वारा उनकी अनदेखी की जा रही है और उन्होंने उनके संसदीय क्षेत्र के सिविल टर्मिनल का शिलान्यास आगरा (सुरक्षित) से सांसद रामशंकर कठेरिया से करवाया है। इस पर डीएम ने उनसे राय भी नहीं मांगी। वहीं चिट्ठी के बाद आगरा के डीएम गौरव दयाल चक्की के 2 पाटों में फंसते नजर आ रहे हैं।

कई अन्य अधिकारियों पर भी पर लगाए आरोप
बाबूलाल के द्वारा भेजी गई चिट्ठी में कहा गया है कि प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना की बैठक में जिलाधिकारी नहीं आते हैं जिससे गुटबंदी हो रही है। वहीं कहा गया कि उन्होंने डीएम आगरा की खनन कार्यों में भी संलिप्तता पाई है। इतना ही नहीं चिट्ठी में सांसद बाबू लाल ने एसडीएम सदर रही श्यामलता आनंद, एसडीएम बाह अरुण कुमार यादव, पूर्व एसडीएम अरुण कुमार सिंह को डीएम का साथ देकर आरोपी बनाया है और इनके खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी से कार्रवाई करने की मांग भी की है।

Punjab Kesari