कानपुर हिंसा पर सासंद साक्षी महाराज का भड़काऊ बयान, कहा- हिंदुओं की रक्षा करने कोई नहीं आएगा, ईंट का जवाब पत्थर से देना सीखों

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 11:11 AM (IST)

कानपुर: यूपी के उन्नाव से सासंद और भाजपा के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज शुक्रवार को हुए कानपुर हिंसा को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा कि खुद की सुरक्षा खुद करें, हिंदुओं की लड़ाई लड़ने कोई नहीं आएगा। घर में तीर-कमान रखें। दरअसल 24 अप्रैल को भी सांसद ने यह भड़काऊ पोस्ट किया था। 

सांसद ने लिखा है अभी हाल में ही मैंने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा था कि हिंदुओं सावधान हो जाओ, अपनी सुरक्षा के लिए तीर कमान रखें, जरूरी चीजें रखें। इस पर कई लोगों ने मेरी बात का विरोध किया था। आपने कल देख लिया ना कानपुर में क्या हुआ और कौन लोग हैं जो जुमे की नमाज के बाद पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। यहां तक पुलिस भी अपने आप को उनके पत्थरों से नहीं बचा पाई। पुलिस के कई लोग चोटिल हुए हैं।

विशेष लोग चैन से नहीं बैठने देंगे, शस्त्र और शास्त्र का इस्तेमाल जरुरी
साक्षी महाराज ने लिखा है कि हिंदुओं एक हो जाओ, शास्त्र और शस्त्र दोनों का प्रयोग करना सीख लीजिए और अपनी रक्षा के लिए उपयोगी उपकरण जरूर रखिए। यह व्यक्ति विशेष लोग आपको अमन-चैन से नहीं बैठने देंगे। चैन से तभी रहने देंगे, जब आप ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख जाएंगे

"आपकी लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा"
सांसद ने पोस्ट में आगे लिखा है कि आप लोग शुक्र करिए कि देश का नेतृत्व मोदी-योगी और अमित शाह जैसे कर्मयोगी कर रहे हैं। अगर ये लोग न होते तो देश का क्या होता और उत्तर प्रदेश का क्या होता है, यह भगवान भरोसे होता, जय-जय श्री राम, मैं आप सबकी लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा, जय हिंद-जय भारत।
 

Content Writer

Imran