हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष ने मुफ्ती की गर्दन काटने की दी धमकी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 01:32 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): सहारनपुर के मुफ्ती लतीफ द्वारा बद्रीनाथ धाम को बदरुद्दीन शाह की मजार बताने पर धमकी देने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में अखिल भारत हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष मुफ्ती की गर्दन काटने की धमकी दे रहे हैं। जिलाध्यक्ष द्वारा मुफ्ती की गर्दन काटने की धमकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल कहते नजर आ रहे हैं कि मुफ्ती को मुस्लिम समाज से बहिष्कृत करके कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। अभिषेक ने कहा कि यदि मुफ्ती कहीं मिल गए तो वह उनकी गर्दन भी वह काट सकते हैं। इस बात के लिए सिर्फ माफी मांगना ही पर्याप्त नहीं है।

उन्होंने कहा कि चारधाम में से एक बद्रीनाथ धाम शामिल है। बद्रीनाथ धाम तब से है जब इस्लाम वजूद में भी नहीं था। यह दंगा भड़काने की साजिश है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें फांसी जैसी सजा होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि दारूल उलूम निस्वा देवबंद के मोहत्मिम मौलाना अब्दुल लतीफ कासमी ने हिन्दुओं के सबसे बड़े तीर्थ स्थलों में से एक बद्रीनाथ धाम को बदरुद्दीन शाह की मजार बताया था। अपने इस बयान को वापस लेते हुए उन्होंने माफी भी मांगी थी।

मौलाना लतीफ ने कहा कि उन्होंने यह बयान इस बात से नाराज होकर दिया था कि कुछ हिंदू संगठन ताजमहल को शिव मंदिर बता रहे थे। जैसे हिंदू संगठनों के ताजमहल को शिव मंदिर बताने से वह मंदिर नहीं हो गया, उसी तरह बद्रीधाम को बदरुद्दीन शाह की मजार बताने से वह मजार नहीं बन गया।