मुजफ्फरनगर पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2018 - 12:33 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ में 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश विकास को मार गिराया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। मुठभेड़ में गोली लगने से एक पुलिस उपनिरीक्षक सहित 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी ने बताया कि सिखेड़ा थाना प्रभारी और शहर कोतवाली शहर प्रभारी ने सूचना मिलने पर रोहना मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई जिसमें एक उपनिरीक्षक विनय शर्मा और कांस्टेबल अमित गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश से मारा गया। इस दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर उसका साथी भागने में सफल रहा। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतक बदमाश की शिनाख्त शामली जिले के झिंझाना इलाके के बाडी माजना निवासी इन्द्रपाल के पुत्र विकास के रुप में हुई। विकास फिलहाल मुजफ्फरनगर के खंजरपुर में रहता था। उसके खिलाफ हत्या, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि विकास मेरठ के परतापुर क्षेत्र में एक महिला और उसकी पुत्री की हत्या के मामले में भी वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम था। उसके पास से मोटरसाइकिल, 2 पिस्टल और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।