एक्शन मोड पर मुजफ्फरनगर पुलिस, मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 11:04 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार बदमाशों का एनकाउंटर कर रही है, लेकिन बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी बदमाश शमीम को गोली लगी है। जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल बदमाश के पास से एक पिस्टल तमंचा भारी मात्रा में कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के वहलना बाईपास का है। यहां पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवक जा रहे थे। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों संदिग्ध युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी बाइक सवार दोनों संदिग्धों पर फायरिंग की। इस दौरान बाइक सवार एक युवक को गोली लग गई। जिसकी पहचान एक लाख के इनामी बदमाश शमीम के रूप में हुई है। उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। जहां दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि शमीम नाम का यह बदमाश बेहद शातिर है, जो हथियार तस्करी के मामले में पहले भी दिल्ली और यूपी से जेल जा चुका है।


 

Tamanna Bhardwaj