मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: आज घटनास्थल का दौरा कर सकते हैं CM योगी

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 11:03 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के पास खतौली में हुई रेल दुर्घटना में 21 लोगों की जान चली गई और अन्य 97 यात्री घायल हैं। रेलवे ने एक बयान में कहा कि 97 घायलों में से 26 की हालत गंभीर है और 71 को मामूली तौर पर चोटें आईं हैं। कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को घटनास्थल का दौरा कर सकते हैं। वहीं जिला प्रशासन के अधिकारियों की माने तो वे अस्पताल में भर्ती घायलों से भी मुलाकात कर सकते है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के दौरे से पहले प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। फिलहाल सीएम दफ्तर की तरफ से उनके जाने की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं दूसरी ओर योगी रेल हादसे की घटना पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने राहत और बचाव में कोई कमी नहीं रहने देने की बात अपने ट्वीट में कही है।

उल्लेखनीय है कि उत्कल एक्सप्रेस के 14 डिब्बे कल पटरी से उतर गए थे और इनमें से एक डिब्बा खतौली में पटरी के नजदीक स्थित एक घर से जा टकराया था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मुजफ्फरनगर से 40 किलोमीटर दूर खतौली में शाम 5 बजकर 45 मिनट पर हुई। सहारनपुर डिवीजन के आयुक्त दीपक अग्रवाल और मुजफ्फरनगर के जिला मजिस्ट्रेट जी एस प्रियदर्शी ने बताया कि शवगृह में 21 शव थे। ट्रेन आेडिशा के पुरी से आ रही थी और उत्तराखंड के हरिद्वार जा रही थी।