मुकेश छाबड़ा ने कहा- फेक अकाउंट बनाने वालों, ये तुम्हें कानूनी कार्यवाही में फंसा सकता है’

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 08:23 PM (IST)

मुम्बईः 21 वीं सदी...यानि आज के युग में सोशल मीडिया का वर्चस्व है। जिसे देखो वही इस प्लेटफॉर्म से शौहरत बटोरना चाहता है। दरअसल लोगों को लगता है कि कम समय और बिना मेहनत के इससे बहुत कुछ पाया जा सकता है। इसी का एक ब्लैक साइड है फेक अकाउंट। जी हां जिसका सबसे ज्यादा शिकार होती हैं बड़ी हस्तियां। ऐसा ही कुछ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ भी देखा गया है। इसपर उन्होंने बड़े ही अलग अंदाज में फेक अकाउंट बनाने वालों को समझाया।

कहा- 'प्यारे गुमनाम, मुझे उम्मीद है कि तुम ठीक होगे
मुकेश छाबड़ा ने उनका फेक अकाउंट बनाने वालों को बड़े ही अलग तरह से लताड़ लगाई। उन्होंने उन्होंने लिखा, 'प्यारे गुमनाम, मुझे उम्मीद है कि तुम ठीक होगे। मैं तुम्हें सूचित करना चाहता हूं कि इंटरनेट पर किसी दूसरे व्यक्ति के तौर पर पेश आना एक अपराध है। तुमने मेंरे नाम से एक फर्जी प्रोफाइल बनाई है। तुम मेरे कोई फैन या फ्रैंड नहीं हो सकते हो। लेकिन कम से कम मेरे नाम की स्पेलिंग तो सही लिखो। यह पहली बार नहीं है जब तुमने यह किया है। तुमने यह इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर पर ढेरों बार किया है। मैं सच में अचंभित होता हूं कि इससे तुम्हें क्या मिलता है। कृपया यह सब करना बंद कर दो। यह तुम्हें कानूनी कार्यवाही में फंसा सकता है।'

कहा जाता है फिल्म इंडस्ट्री का ताकतवर कास्टिंग डायरेक्टर
गौरतलब है कि मुकेश छाबड़ा को फिल्म इंडस्ट्री का ताकतवर कास्टिंग डायरेक्टर कहा जाता है। उन्होंने दंगल, पीके, मसान, संजू, बजरंगी भाईजान, बॉम्बे वेलवेट, हाइवे, हैदर, जय हो, अग्ली, काई पो छे, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सफल फिल्मों को कास्ट किया है। उन्होंने रमन राघव 2.0, गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 जैसी फिल्मों में एक्टिंग भी की है।

Author

Moulshree Tripathi