रेपिस्टों की लिस्ट में बाहुबली मुख्तार अंसारी का भी नाम, थाने में लगी लिस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 08:09 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुहिम ‘ऑपरेशन दुराचारी’ रंग लाती नजर आ रही है। दुराचारियों की पहचान सार्वजनिक करने की सरकार की योजना तेज हो गई है। जिसका असर गाजीपुर में साफ तौर पर देखा जा सकता है। जिले में मुहम्दाबाद थाना अन्तर्गत बाहुबली मुख्तार अंसारी समेत दुराचारियों की पहली सूची मंगलवार को जारी कर दी गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही जिलेवार पोस्टर लगाये जाएंगे। फिलहाल पोस्टर में अपराधियों की फोटो सार्वजनिक नहीं की गई है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर माह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़खानी और दुराचार करने वालों के खिलाफ ‘ऑपरेशन दुराचारी’ चलाने का ऐलान किया था। इसके तहत अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के साथ समाज में उनकी पहचान चौराहों पर पोस्टर लगाकर उजागर करने के निर्देश दिए गए थे। इतना ही नहीं अपराधियों की मदद करने वालों के नाम भी उजागर करने को कहा था।

मुख्यमंत्री ने गृह व पुलिस विभाग के आला अफसरों को ऐसे अपराधियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा था कि महिलाओं के साथ कोई आपराधिक घटना हुई तो संबंधित बीट इंचार्ज, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और सीओ की जिम्मेदारी तय होगी।                      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static