जेल में दोनों बेटों से मिला मुख्तार अंसारी, कहा- पुलिस अफसर ने कहे थे अपशब्द, नाकाम हो गई बड़ी साजिश

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 01:06 PM (IST)

बांदा: बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ने सुरक्षा में चूक और सुरक्षा न दिए जाने का आरोप लगाया है। दरअसल, मुख्तार अंसारी से शुक्रवार को विधायक पुत्र अब्बास व छोटे पुत्र उमर ने मुलाकात की थी। मुख्तार ने बेटों को बताया कि रविवार रात साजिश रचकर अगले दिन अधूरी सुरक्षा के बीच पेशी पर ले जाया गया, लेकिन साजिश नाकाम हो गई। इसके साथ ही विधायक अब्बास अंसारी ने पुलिस के एक बड़े अधिकारी पर आपत्तिजनक शब्द बोलने का आरोप लगाया है। लगभग एक घंटे तक पिता और दोनों पुत्रों के बीच बातचीत हुई। सीसी कैमरे चालू रहे।

मुलाकात के बाद बाहर निकले मऊ विधायक ने बताया कि पेशी पर ले जाने की स्थिति पर पिता से बात हुई है। जिसमें उन्होंने बताया कि जानबूझकर कमजोर सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें पेशी में ले जाया गया है। उन्होंने पेशी पर जाने से इन्कार नहीं किया था, लेकिन कोर्ट से सुरक्षा व्यवस्था के बीच पेशी में ले जाने के लिए कहा था। उन्होंने एक पुलिस अधिकारी से साथ में कम से कम एक सीओ व पीएसी की गारद भेजने की मांग की थी। इस पर उन्होंने आपत्तिजनक शब्द बोले थे। 

अब्बास ने कहा कि उनका पहले वाला मेडिकल भी कैंसिल कर दिया गया था। मेडिकल कैंसिल किए जाने व दोबारा मेडिकल रात में कराने से बड़ी साजिश का आभास हुआ था, लेकिन अधिकारियों की साजिश नाकाम हो गई। लेकिन जेल प्रशासन की तरफ से इन आरोपों को नकारा गया। पुलिस व जेल के अधिकारियों ने बताया था कि सामान्य बंदी को ले जाने में जो सुरक्षा व्यवस्था होनी चाहिए। उस हिसाब से कोई कमी नहीं की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static