मुख्तार अंसारी के करीबी 2 सगे भाईयों पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, बाहुबली धनंजय सिंह पर लगा आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 11:53 AM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब बाइक सवार बदमाशों ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी। घायलों को पुलिस ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। खास बात यह है कि हमलावरों की गोली से घायल होने के बावजूद सगे भाई बुलेट चलाकर पास में ही स्थित एसएसपी आवास पहुंच गए और घटना की जानकारी दी। घायलों ने हमले के पीछे बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर साजिश का आरोप लगाया है। बताया जा रह है कि घायल बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी हैं।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से जौनपुर निवासी शाहिद जाफरी अपने छोटे भाई नामवर के साथ मंगलवार शाम को हबीबुल्ला स्टेट रोड स्थित मिराज लाउंज गए थे। शाम करीब साढ़े छह बजे जाफरी और नामवर बुलेट लेकर लाउंज से बाहर निकले। दोनों अभी पास में स्थित एसबीआई बैंक के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उनपर गोली चलानी शुरू कर दी। हमले में दोनों के सीने के ऊपर और कंधे में गोली लगी है। स्थानीय आसीफ ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर वह बाहर की तरफ दौड़े और बदमाशों पर पथराव कर सगे भाइयों को बचाने की कोशिश की। इसपर हमलावरों ने उनपर भी गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल गच गए। इसके बाद बदमाश हलवासिया के रास्ते भाग निकले।

घायल अवस्था में पहुंचे एसएसपी आवास
उधर, दोनों भाई गोली लगने से लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए,लेकिन हिम्मत नहीं हारी। दोबारा हमले की आशंका के कारण सगे भाइयों ने बुलेट स्टार्ट की और पास में ही स्थित एसएसपी आवास पहुंच गए। आवास पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दो लोगों को गोली मारने की बात सुनी तो उनके होश उड़ गए। फौरन हजरतगंज पुलिस को मामले की जानकारी दी गई और घायलों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है।  एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक बदमाशों की तलाश में टीमें गठित कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कई बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है।

बाहुबली धनंजय सिंह पर लगाया हमले का आरोप
आरोप है कि धनंजय सिंह और आलोक सिंह ने साजिश के तहत जानलेवा हमला कराया है। सगे भाई मुख्तार अंसारी का कारोबार देखते हैं। पुलिस को पीडि़त पक्ष की ओर से तहरीर दी गई है, जिसमें धनंजय और आलोक समेत अन्य पर गंभीर आरोप लगे हैं। हजरतगंज पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जाएगी।

 

Ruby