मुख्तार अंसारी के बेटे ने शासन पर लगाए संगीन आरोप, कहा- जल्द ही SC में सरकार के खिलाफ करेंगे बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 05:28 PM (IST)

बांदा: पूर्वांचल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के चलते पिछले काफी समय से यूपी का बांदा चर्चा का केंद्र बिंदु बना हुआ है। जिला कारागार में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे ने आज मुलाकात की और तकरीबन 1 घंटे मुलाकात की । इस दौरान  उन्होंने जेल के  बाहर आ कर  मुख्तार अंसारी के बेटे उमर ने जिला प्रशासन और सरकार पर गंभीर लगाया।  उन्होंने ने कहा कि जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में सरकार के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे।

बता दें कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार बनते ही शिकंजा कसना शुरू हो गया था। बांदा से पंजाब के रोपण जेल में मुख्तार अंसारी काफी समय तक शिफ्ट रहे लेकिन शासन की कोशिशों के बाद आखिरकार उन्हें बांदा जिला जेल लौटना पड़ा और उसके बाद से ही ना सिर्फ मुख्तार अंसारी बल्कि उनके परिवार के लोग भी सरकार से और जिला प्रशासन से मुख्तार अंसारी की जान को खतरा बताते रहें है। मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी कल जेल मिलने गए थे लेकिन उनको मिलने नहीं दिया गया था। आज उमर अंसारी फिर सुबह 10 बजे जेल पहुंच गए और तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद तकरीबन 1 घंटा अपने पिता से मुलाकात की।

उन्होंने जेल से वापस लौट कर प्रशासन और शासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उमर का कहना है कि कल तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बावजूद भी उसके पिता से मिलने की अनुमति जेल प्रशासन ने नहीं दी और इसी तरह से उनको और उनके परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। उमर का सीधे तौर पर कहना है कि भाजपा नेता बृजेश सिंह को बचाने के लिए योगी सरकार के इशारे पर यह सब किया जा रहा है क्योंकि बृजेश सिंह के खिलाफ उनके पिता खुद एक संगीन मामले में वादी भी हैं और गवाह भी और वह गवाही ना दें इसके लिए उनको जान से मारने की साजिश रची जा रही है। उमर अंसारी ने बहुत जल्द हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में मुख्तार अंसारी के खिलाफ रची जा रही साजिश का खुलासा करने का भी दावा किया । आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में उमर का कहना है कि 2022 के चुनाव में जनता खुद इस जालिम सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static