भाजपा का तंज- मुख्तार अंसारी सपा-सुभासपा गठबंधन के सूत्रधार, आतंकी संगठनों से धन ले रहे राजभर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 05:25 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को समाजवादी पार्टी (सपा) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के गठबंधन का ‘‘सूत्रधार'' करार दिया और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर आतंकवादी संगठनों से धन हासिल करने का आरोप लगाया।

शुक्ला ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में सपा और सुभासपा के गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी ही इन दोनों दलों के गठबंधन के सूत्रधार हैं। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलीभगत जाहिर हो चुकी है। शुक्ला ने सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘इस्लामिक आतंकवादी संगठन' और दुनिया के कई मुस्लिम देश हिंदुओं को बांटने के लिए राजभर को धन उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजभर इसी वित्तपोषण की बदौलत हिंदुओं को बांटने के लिए जाति की बात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सपा और सुभासपा ने आज मऊ में आयोजित महापंचायत में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन का ऐलान किया। सुभासपा का पूर्वांचल के राजभर मतदाताओं में असर माना जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static