मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को मिली जमानत, पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए SC से मांगी थी इजाजत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 02:58 PM (IST)

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने पिता के कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मिल गई है। दरअसल इस मामले को लेकर आज यानि 9 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में सुनावाई हुई जिसके बाद उसे जमानत दे दी गई है। 

आपको बता दें कि बीते  गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को मार्च को कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया । मुख्तार को उसकी मां की कब्र के साथ ही दफनाया गया। कब्रिस्तान के बाहर भारी भीड़ मौजूद थी। समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए। चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात थी। मुख्तार का बेटा उमर अंसारी भी मौजूद रहा, लेकिन मुख्तार के जेल में बंद बेटे अब्बास को पिता के जनाजे में शामिल नहीं होने दिया गया। जिसके बाद अब पिता की कब्र पर जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के पास गया है। 

जनाजे में शामिल नहीं हुआ था अब्बास
गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में तबीयत खराब होने के बाद मौत हो गई। अब्बास अंसारी ने अपने पिता मुख्तार के जनाजे में शामिल होने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलने से पूरी रात परेशान रहा। अब वह कासगंज कारागार में ही टीवी या वीडियो कॉल पर ही अपने पिता का चेहरा देखने के लिया मिन्नत करता रहा। 

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पेरोल दिए जाने या फिर न्यायिक हिरासत में जनाजे में शामिल होने की इजाजत दिए जाने की अर्जी शुक्रवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट में नहीं दाखिल हो सकी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static