मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज कराएंगे FIR, मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र: डॉ अलका राय

4/2/2021 5:45:21 PM

मऊ: माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के द्वारा इस्तेमाल की गई  एम्बुलेंस मामले में  बीजेपी नेता डॉ अलका राय ने  प्रेस वार्ता अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ बहुत बड़ा षणयंत्र रचा गया है । हम मुख्तार अंसारी सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे ।

उन्होंने कहा मीडिया के माध्यम से पता चला है कि हमारे खिलाफ बाराबंकी में मुकदमा दर्ज हुआ है इस लिए आप लोगो के साथ प्रेस वार्ता कर रही हु ।और मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रही हुं की मेरे साथ न्याय किया  जाए क्योंकि मेरा मुख्तार अंसारी से कोई लेना - देना नही है । मैं युसुफपुर गांव की ज़रूर रहने वाली हुं लेकिन हम गांव में रहे नही है । उन्होंने कहा पिछले 19 सालों से मऊ जनपद में रह रहे है और अपना अस्पताल श्याम संजीवनी हॉस्पिटल चला रहे है साथ ही कहा कि परदहां ब्लाक में हम संविदा कर्मी है । लेकिन मेरा मुख्तार अंसारी से कोई सबन्धन नहीं है । मेरे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश रची गई ।  मुझे फसाने की कोशिश की जा रही है । इसलिए न्याय की गुहार लगा रहा है और मुख्तार अंसारी सहित अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे ।

गौरतलब हैं कि अंसारी के द्वारा इस्तेमाल की गई एम्बुलेंस के कागज फर्जी निकले हैं  जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP 41 AT 7171 है. यह वाहन बाराबंकी परिवहन कार्यालय में पंजीकृत मिला। परिवहन कार्यालय और बाकी संबंधित विभागों से इस एंबुलेंस के संबंध में सूचना इकट्ठा की गई। जिसमें सामने आया कि इस वाहन को रजिस्टर्ड कराने के लिए जो कागजात जैसे मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड और दूसरे डाक्यूमेंट्स सभी फर्जी निकले।  जिस पर बाराबंकी पुलिस ने इस मामले  में 419, 420, 467, 466 और 471 की धाराओं में डॉ अल्का राय पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


 


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static