मुलायम की छोटी बहू का ट्वीट- नोटबंदी के लाभ हानि पर फैसला सुनाना होगी जल्दबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 04:38 PM (IST)

लखनऊ: नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने हैशटैग डेमोविन्स के साथ ट्वीट किया है।

अपर्णा यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें अभी भी इस कदम के सही परिणाम का पता लगाना है। नोटबंदी सही है या गलत, यह पता लगाने के लिए यह वक्त बहुत कम है। नोटबंदी के लाभ हानि पर फैसला सुनाना जल्दबाजी होगी।

अपर्णा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया जानने के लिए जब सपा प्रवक्ता और विधानपरिषद सदस्य सुनील सिंह साजन से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि सपा का इससे कोई लेना-देना नहीं है कि किसने क्या ट्वीट किया है। पार्टी हमेशा नोटबंदी को केन्द्र की भाजपा सरकार का गलत फैसला मानती थी और आज भी मानती है।

वहीं दूसरी तरफ पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्पष्ट मानना है कि नोटबंदी से आम आदमी, मजदूर, किसान, छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान पहुंचा है। अखिलेश ने कहा कि केन्द्र सरकार का यह फैसला आम जनता के हितों के खिलाफ था।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दूसरे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी है। 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वो हार गई थी।