मुलायम ने दिए शिवपाल से दूरी बनाने के संकेत

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 09:33 AM (IST)

इटावाः सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को अपने अनुज एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से दूरी बनाने के संकेत दिए।

मुलायम ने कहा कि शिवपाल से उनका कोई मतलब नहीं है क्योंकि जहां प्रसपा अध्यक्ष ने अपने उम्मीदवारों को उतारा है वहां से वह खुद चुनाव मैदान में हैं। वहीं प्रसपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए जाने संबंधी एक सवाल के जवाब में सपा सरंक्षक ने कहा कि कौन कहां किसके लिए प्रचार करने के लिए जाएगा यह तो पता नहीं क्योंकि मैं खुद भी चुनाव लड़ रहा हूं। मैं क्यों चिंता करूं कि कौन शिवपाल की रैली में जाता है कौन नहीं, रैलियां तो होती रहती है। अगर किसी को बधाई देनी है तो मुझे दे मैं भी तो चुनाव लड़ रहा हूं।

गौरतलब है कि पिछली 21 मार्च को शिवपाल होली के मौके पर बड़े भाई मुलायम से आशीर्वाद लेने सिविल लाइन स्थित आवास आए थे, जहां बंद कमरे में दोनों की काफी देर तक बातचीत हुई। हालांकि, इस बातचीत का खुलासा तो नहीं हो सका, लेकिन इसका असर सैफई में मुलायम की होली में जरूर दिखाई दिया। मुलायम के आंगन में होली जश्न में शिवपाल और उनके बेटे के अलावा प्रसपा का कोई छोटा बड़ा नेता नहीं आया।

Deepika Rajput