संसद में मुलायम का मोदी की सराहना करना कांग्रेस और गठबंधन के लिए सबक: कलराज

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 08:01 AM (IST)

देवरिया: भारतीय जनता पार्टी(BJP) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा है कि संसद में समाजवादी पार्टी (SP) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की सराहना करना कांग्रेस और गठबंधन के लिए एक सबक है। उत्तर प्रदेश के देवरिया से सांसद मिश्र ने संवाददाताओं से कहा कि यादव ने बुधवार को संसद में बिना किसी लाग-लपेट के केंद्र की मोदी सरकार की सराहना करने से यह साबित होता है कि भाजपा सरकार का नारा सबका साथ, सबका विकास चरितार्थ हो गया है। इससे आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और गठबंधन के दलों के लिए यह सबक है।

मिश्र ने कहा कि इसससे जाहिर हो रहा है कि केंद्र की मोदी सरकार तथा लोकसभा के सभी सदस्यों के साथ-साथ समाज के सभी वर्गों का सम्मान मुलायम सिंह यादव ने किया है। इसके लिए यादव बधाई के पात्र है।

देवरिया से दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर मिश्र ने कहा कि मै यहां से दुबारा चुनाव लड़नेके लिए तैयार हूं, लेकिन पार्टी हाईकमान का जो भी निर्देश होगा वह मेरे लिए भी मान्य होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन का कोई असर नहीं दिखने वाला है। प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ रोड शो एवं भीड़ जुटाने से जनता गुमराह नहीं होने वाली है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को नकार चुकी है।

Anil Kapoor