संभल से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोलीं मुलायम की बहू अपर्णा- मेरी किस्मत नेताजी के हाथ में

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 01:32 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपनी छोटी बहू अपर्णा यादव को संभल से लड़वाना चाहते हैं। इन अटकलों पर चर्चा का बाजार गर्म हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अपर्णा यादव ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं या नहीं इसका फैसला नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ही लेंगे। उन्होंने कहा है कि अभी तक समाजवादी पार्टी ने उनसे संभल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कोई बातचीत नहीं की है।

एक निजी चैनल से बातचीत में अपर्णा ने कहा कि वह इस बात से बाध्य हैं कि उनके लिए उनके ससुर और राजनीतिक गुरु मुलायम सिंह यादव क्या फैसला लेते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह की अफवाहों को लेकर कोई सूचना नहीं है, लेकिन मैं इस बात से बंधी हुई हूं कि नेताजी मेरे चुनाव लड़ने और न लड़ने को लेकर क्या फैसला लेते हैं। मैं राजनीति में सिर्फ नेताजी की वजह से हूं। लिहाजा वह जो भी फैसला लेते हैं मैं उससे बंधी हुई हूं। वह मेरे लिए पहले दिन से राजनीतिक गुरु हैं। आखिरी फैसला नेताजी और अखिलेश यादव को लेना है।

बता दें कि पिछले दो दिनों से अपर्णा यादव के संभल से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि मुलायम सिंह ने अखिलेश से अपर्णा को संभल से उम्मीदवार बनाए जाने की गुजारिश की है। हालांकि अखिलेश के तरफ से इसपर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।
 

Tamanna Bhardwaj