मुलायम की बहू अपर्णा ने भव्य राम मंदिर के लिए दान किए 11 लाख, कहा- नहीं ले सकती परिवार की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 12:28 PM (IST)

लखनऊः रामनगरी अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर दुनियाभर के रामभक्तों में उत्साह चरम पर है। ऐसे में भक्तगण दिल खोलकर दान भी कर रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की की बहू अपर्णा यादव ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये दान किया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि "मैंने ये स्वेच्छा से किया है। मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं ले सकती।

उन्होंने कहा कि अतीत कभी भी आज की बराबरी नहीं कर सकता है। राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं। ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है। हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिये मैने भी दान दिया है।

वहीं राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे समर्पण निधि अभियान के चलते राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अवध प्रांत के प्रान्त प्रचारक कौशल जी अपर्णा यादव के कार्यालय पहुंचे थे, जहां अपर्णा यादव ने खुद के साथ अन्य सहयोगियों की ओर से राममंदिर निर्माण के लिए चेक के माध्यम से कुल 11 लाख 11,000 की धनराशि का योगदान दिया। संघ के प्रान्त प्रचारक और स्वयंसेवकों का श्री राम नाम लिखे अंगवस्त्र के साथ स्वागत किया गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static