CCU से ICU में शिफ्ट किए गए मुलायम, भाई शिवपाल पहुंचे मेदांता...अखिलेश पहले से हैं मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 02:02 PM (IST)

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव को  CCU यानि क्रिटिकल केयर यूनिट से  ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मुलायम के भाई शिवपाल यादव उनसे मिलने के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में पहुंच गए है। वही, अखिलेश यादव पहले से ही मेदांता में उपस्थित है। 

समाजवादी पार्टी के संस्थापक तथा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की आज तीसरे दिन भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। विशेषज्ञ चिकित्सक लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी में लगे हुए हैं। बता दें कि उनके हेल्थ पैरामीटर में कुछ सुधार आए है, लेकिन उनकी तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं मुलायम सिंह की नासाज तबीयत की जानकारी होते ही तमाम सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका हालचाल जानने आ रहे है।

नेता जी बीमारी को जल्द मात देंगे- कार्यकर्ता
बता दें कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव की हालत जानने के लिए सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव प्रवीण यादव आए है। उन्होंने इस दौरान सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। वहीं, सोमवार रात को नेता जी की आई रिपोर्ट में हेल्थ पैरामीटर में सुधार आया है। लेकिन, नेता जी अभी वेंटिलेटर पर ही हैं। मगर ऐसे में भी उनके कार्यकर्ताओं को भरोसा है वह ठीक हो जाएंगे। उनके कार्यकर्ताओं का कहना है कि, नेताजी चरखा दांव में माहिर हैं। उनका कहना है नेताजी पहलवान रहे हैं, वह बीमारी को पटखनी देकर पार्टी का फिर से मार्गदर्शन करेंगे। वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार डॉक्टरों के संपर्क कर रहे है।

Content Writer

Imran