मुलायम सिंह ने कुमार विश्वास को सपा में शामिल होने का दिया न्योता, अखिलेश भी थे मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 07:02 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार को विमोचन समारोह के दौरान समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास को अपनी पार्टी ज्वाइन करने का न्योता दे दिया।

बता दें कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव की पुस्तक ‘राजनीति के उस पार’ के विमोचन समारोह के मंच पर एसपी के वरिष्ट नेताओं के साथ कुमार विश्वास मौजूद थे। मंच पर हंसी और मजाक का माहौल बना हुआ था। इसी दौरान मुलायम सिंह यादव ने हिंदी कवि उदय प्रताप के कान कहा कि अगर कुमार विश्वास किसी पार्टी में नहीं है तो हमारी पार्टी में आ जाए। इस बात को उदय प्रताप ने मंच पर जैसे ही कुमार के सामने रखा पूरे मंच हंसी के ठहाके गूंजने लगा।

इस दौरान मुलायम ने कहा कि आपसी एकजुटता से ही देश व समाज का विकास होता है। जब-जब चुनौती आई है सभी एकजुट हुए हैं। समाज का हर एक वर्ग एकजुट हो तभी विकास संभव हो पाता है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई और किसानों के मुद्दों के सवालों पर एकजुट हों। देश के सवाल को लेकर आगे बढ़ें। संकल्प लें ताकि अमन चैन कायम हो। देश से बड़ा कोई नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static