मुलायम सिंह की दूसरी पुण्यतिथि आज, पूर्व सीएम को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, सैफई में मौजूद पूरा परिवार

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 12:30 PM (IST)

इटावा: धरतीपुत्र के नाम से मशहूर समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की द्वितीय पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया गया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में नेताजी की मूर्ति और समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित कर नेताजी को याद किया।

PunjabKesari

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव, आशु मलिक ,डिंपल यादव,धर्मेद्र यादव,आदित्य यादव,तेज प्रताप यादव समेत पार्टी के बड़ी तादाद में स्थानीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
PunjabKesari
इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए अखिलेश यादव ने जाने माने उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर भी शोक व्यक्त करते हुए, उनके योगदान को याद किया। उन्होंने कहा कि एक ऐसे व्यक्ति हमने खोया है जिनका आजादी के पहले और आजादी के बाद भी इस देश की अर्थ व्यवस्था में बड़ा योगदान रहा है।  अखिलेश ने कहा कि टाटा ने देश की आर्थिक स्थिति सुधारने का काम किया है। रतन टाटा जी के साथ हमारे व्यक्तिगत संबंध भी रहे कई बार मिलना हुआ। उन्होंने हर बार यही बताया कि कारोबार करते समय कभी अपने उसूलों के साथ समझौता नहीं किया। 

 

वहीं, अपने पिता मुलायम सिंह यादव को लेकर कहा कि नेता जी इसी धरती पर संघर्ष करके इसी धरती से चोट खाकर धरती पुत्र बने हैं। राजनीति के उतार चढ़ाव में भी नेता जी ने समाज को हमेशा सही दिशा दिखाने का काम किया।  आज जब हम उन्हें याद कर रहे हैं तो समाजवादी मूल्यों के माध्यम से लोगों के जीवन में बदलाव लाने का संकल्प लेते हैं। उन्होंने कहा कि नेता जी के बताए मार्गों पर वह चलने का संकल्प लेते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static