मुलायम सिंह के समधी ने यादवों को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 12:35 PM (IST)

फिरोजाबादः समाजवादी पार्टी के विधायक एंव मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यादवों पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार यादव जाति के अधिकारियों को जानबूझ कर परेशान कर रही है।

उन्होंने कहा कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव के खिलाफ गबन का फर्जी केस दर्ज कराकर उनको परेशान किया जा रहा है। हमें जांच का इंतजार है सबकुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि दिनेश पर केस दर्ज कराने के पीछे किसकी साजिश है इसकी भी जांच होनी चाहिए। हरिओम यादव ने कहा कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव पर महज इसलिए केस दर्ज कराया गया है क्योंकि वो जाति से यादव हैं और हमारे रिश्तेदार हैं।

उन्होंने एफआईआर पर भी सवाल उठाया और कहा कि खुद एफआईआर में जो तथ्य लिखे गए हैं उनसे यह साफ हो रहा है कि मामला फर्जी है। एसपी विधायक ने कहा कि रिपोर्ट में यह लिखाया गया है कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव ने फिरोजाबाद और इटावा जनपद में रहते हुए गबन किया है।

सपा विधायक ने कहा कि गबन अगर फिरोजाबाद और इटावा में हुआ है तो फिर गोंडा में एफआईआर क्यों हुई है। फिरोजाबाद में क्यों नही हुई. उन्होंने कहा कि यह मामला एक साल पुराना है और तहरीर भी थाने पर कई दिनों तक पड़ी रही। उन्होंने कहा कि यह साजिश है इसकी भी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव एसपी विधायक हरिओम यादव के समधी हैं और उनके बेटे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप के ससुर हैं। वहीं हरिओम यादव ने शनिवार को अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उक्त बातें कहीं।


 

Tamanna Bhardwaj