UP में तेज हुई सत्ता की जंग! PM मोदी मिर्जापुर तो मल्हनी में गरजेंगे मुलायम सिंह, काशी में हुंकार भरेंगी प्रियंका

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 11:22 AM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चलते आज यूपी में कई बड़े दिग्गज तूफानी दौरे पर हैं। यूपी चुनाव के सांतवें और अंतिम चरण के लिए 7 मार्च को चुनाव होना है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिर्जापुर के कलां में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम वाराणशी में रोड शो कर माहौल बनाने वाले हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस रैली में शामिल होंगे। इस रैली के जरिए पीएम मोदी 8 विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे।

वाराणसी में होंगे आज राहुल गांधी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनार विधानसभा क्षेत्र के परेड ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज वाराणसी में होंगे। वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद दोनों चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव नगर के राजकीय इंटर कॉलेज में रैली को करेंगे संबोधित
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव नगर के राजकीय इंटर कॉलेज में रैली को संबोधित करेंगे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मल्हनी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सपा प्रत्याशी लकी यादव के लिए वोट मांगेंगे। लकी यादव दिवंगत नेता पारसनाथ यादव के बेटे हैं। 

जौनपुर में योगी और राजनाथ सिंह करेंगे रैली
जौनपुर में मुख्यमंत्री योगी, राजनाथ सिंह, ओमप्रकाश राजभर और इमरान प्रतापगढ़ी भी रैली करेंगे। डिप्टी सीएम केशव मौर्य बदलापुर के भटपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। BJP ने यहां से मौजूदा विधायक रमेश मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है।वहीं दूसरी तरफ ओमप्रकाश राजभर जौनपुर की शाहगंज विधानसभा में आएंगे। शाहगंज विधानसभा से सपा ने विधायक शैलेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj