गुडांगर्दी पर उतरे सपा नेताओं ने की बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2016 - 01:24 PM (IST)

आगरा (गौरव अग्रवाल): उत्तर प्रदेश में सपा नेताओं की गुंडई के चर्चे आम बात है। ऐसा ही एक मामला ताजनगरी आगरा में सामने आया है। जहां पर संदेश रथ यात्रा के दौरान सत्ता के नशे में चूर समाजवादियों ने मोबाइल चोरी के शक में एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर डाली। सपा नेता बुजुर्ग की पिटाई करते रहे और बाकी भीड़ तमाशबीन बनी देखती रही।

बुजुर्ग कार्यकर्त्ता को बुरी तरह से पीटा
जानकारी के अनुसार आगरा पहुंची मुलायम संदेश यात्रा के दौरान सपा नेताओं ने एक बुजूर्ग कार्यकर्त्ता को बुरी तरह से धुन दिया। इतना ही नहीं, इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष उस बुजूर्ग पर मोबाइल चोरी के प्रयास का आरोप लगा रहा था। हालांकि ये बात अलग है कि बिना किसी जांच पड़ताल के ही सपा कार्यकर्त्ता हाकिम बन बैठे और उस बुजुर्ग कार्यकर्त्ता को बुरी तरह से धुन डाला।

पंजाब केसरी टीवी के कैमरे में कैद हुई तस्वीरें
पंजाब केसरी टीवी के कैमरे पर यह तस्वीरें कैद होते देखकर सपा कार्यकर्त्ताओं ने बुजुर्ग को छोड़ दिया। मगर इस दौरान बुजुर्ग कार्यकर्त्ता बुरी तरह से दहशत में आ गया और वह बिना पुलिस में शिकायत किए ही चला गया। सरेराह सपा जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव के उकसाने पर सपा कार्यकर्त्ता आपा खो बैठे। इस दौरान वे अपने मुखिया मुलायम सिंह यादव की संदेश यात्रा के असली मकसद को भूल गए और उन्होंने बुजुर्ग कार्यकर्त्ता को बुरी तरह से पीट डाला।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें