Moradabad News: AIMIM नेता का आपत्तिजनक बयान, कहा- ''जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, जुए में जीती थी साइकिल...''

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 12:23 PM (IST)

Moradabad News: (सागर रस्तौगी) उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के अध्यक्ष शौकत अली ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। शौकत अली ने कहा कि मुलायम सिंह यादव जुआ खेलते थे, उन्होंने जुए में ही पहली बार साइकिल जीती थी। इसलिए उन्होंने अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल रखा।

PunjabKesari

जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, जुए में जीती थी साइकिल: शौकत अली
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा सीट पर एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने ये विवादित बात कही। शौकत अली ने सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव जुआ खेलते थे और जुए में पहली बार उन्होंने साईकिल जीती थी। इसलिए उन्होंने समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साईकिल रखा था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी भी जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

मुसलमानों की आवाज बुलंद करते हैं असदुद्दीन ओवैसी
शौकत अली ने आगे कहा कि असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से मुसलमानों की आवाज बुलंद करते रहे हैं। ऐसे में मुसलमानों को भी चाहिए कि वे अपना वोट AIMIM को ही दें। उल्लेखनीय है कि मुरादाबाद की कुंदरकी सीट मुस्लिम बाहुल मानी जाती है। इसलिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी इस सीट पर चंद्रशेखर आजाद के साथ मिलकर मैदान में उतरना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static