नेपाली समझकर जिसका कराया मुंडन वो निकला 'भारतीय'...

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 05:41 PM (IST)

वाराणसीः नेपाली नागरिग के जबरन मुंडन कराने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद पीड़ित शख्स ने किया है। पूछताछ में कथित नेपाली युवक ने बताया कि उसका नाम धर्मेंद्र सिंह है। वो साड़ी की दुकान में काम करता है। इस मामले में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि वीडियो में दिख रहा कथित नेपाली युवक शुद्ध रूप से भारतीय हैं।

बता दें कि इस मामले में यूपी डीजीपी एचसी अवस्थी ने वाराणसी के सीनियर अफसर जांच कराने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही  विश्व हिंदू सेना के 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस बारे में एसएसपी ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी के कारण संस्था के सदस्यों ने 1000 रुपये का लालच देकर वीडियो बना लिया। राज खुलने के बाद अब पुलिस विश्व हिंदू सेना के संस्थापक और मुख्य आरोपी अरुण पाठक की तलाश सरगर्मी से कर रही है। मामला सामने आने के बाद विश्व हिंदू सेना के संस्थापक अरुण पाठक समेत अज्ञात कार्यकताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नेपाली युवक का मुंडन करके उस पर जय श्री राम लिखा है। बता दें कि हिन्दूवादी संगठन ने गंगा किनारे नेपाली युवक के सिर के बाल का मुंडन करके उस पर जय श्री राम लिखा। इतना ही नहीं उस नेपाली युवक से नेपाली पीएम के खिलाफ बयान और नारेबाजी भी कराया गया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static