निकाय चुनावः जो सामने आ रहा उसी की जयकार कर रहे मतदाता

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 11:24 AM (IST)

बरेली ( नवाबगंज): निकाय चुनाव की तपिश धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। दावेदार अध्यक्षी के हों या सभासदी के सभी सूर्योदय के साथ ही घरों से समर्थकों के साथ निकलकर मतदाताओं के द्वार पर दस्तक दे उनकी कुशल क्षेम पूछने के साथ ही समस्याओं की भी जानकारी लेते हुए उनकी हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे हैं। मतदाता भी सभी का स्वागत करने के साथ ही उनकी जयकार भी कर रहे हैं। आलम यह है कि सभी दावेदारों की सभा में लोग पहुंचकर नाश्ता-पानी कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें- स्वामी प्रसाद मौर्य की बढ़ी मुश्किलें, रामचरितमानस मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट

अपनी पार्टी को चुनौती दे रहे बगावती
भाजपा प्रत्याशी प्रेमलता राठौर के मुकाबले भाजपा से बगावत कर मैदान में उतरी निर्वतमान सभासद सीमा गुप्ता हैं तो वहीं निर्वतमान पालिकाध्यक्ष शहला ताहिर के पति ने बेटी समन का पर्चा खारिज होने के बाद अपनी तीसरी पत्नी गुलनाज को मैदान में उतारा है पर इस बार के चुनाव में उन्हें उनके ही सिपाहसलार उनके खिलाफ प्रमुख दलों से मैदान में आकर चुनौती दे रहे हैं।


यह भी पढ़ें-
BJP सांसद मेनका गांधी चुनाव प्रचार के लिए जाते समय गिरीं, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

ये उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे
पिछले चुनावों में डॉ. ताहिर के चुनाव में रणनीतिकार की भूमिका निभाने वाले प्रोफेसर राशिद ने पत्नी खुशनाज परवीन को सपा के चुनाव चिंह पर मैदान में उतारा है तो उन्हीं के परिवार की बेनजीर बसपा के चिन्ह पर मैदान में हैं। इसके साथ ही कांग्रेस से दावेदारी ठोक रहीं रियाज अहमद की पत्नी रेहाना भी मुकाबले की दौड़ में किसी से कम नहीं आंकी जा रही। सपा से बगावत कर नूर इस्लाम ने पत्नी रेहाना बी को चुनावी मैदान में उतारा है। आप प्रत्याशी आमाना फारूख पत्नी मो. फारूख का नाम भी चर्चा में है। चुनावी समर में अपनी नैया पार करने को सभी प्रत्याशी अपनी ओर से कोई कोर कसर बाकी न रहे इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का भी बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं।

Content Writer

Ajay kumar