बसपा नेता हत्या मामलाः पत्नी मोनिका के बयान ने बढ़ाई इस बाहुबली के लिए मुसीबत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 04:59 PM (IST)

इलाहाबादः बसपा नेता राजेश यादव की हत्या मामले में हाल ही में नया मोड़ आया है, जिसके तहत इसे खनन विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल बसपा नेता की पत्नी ने भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर हत्या का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

मृतक नेता की पत्नी मोनिका यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 2 दिन पूर्व ही उनके पति को खनन के काम में हाथ न डालने की धमकी मिली थी। जिसपर बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने मौत से पहले धमकी दी थी और उनके ही इशारे पर ही मेरे पति की हत्या करवाई गई है।

वहीं, घटना के बाद मृतक राजेश यादव के आवास हरित कुंज अपार्टमेन्ट के बाहर पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आईजी इलाहाबाद जोन रमित शर्मा के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। आईजी ने कहा है कि बवाल के बाद पर्याप्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति पूरी तरह से नियन्त्रण में है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में एक अक्टूबर से खनन सत्र की शुरुआत हुई है और चार अक्टूबर को खनन के टेण्डर खुलने थे, लेकिन सोमवार देर रात बदमाशों ने बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद आक्रोशित समर्थकों ने सड़क पर बवाल कर दिया था।