Murder In UP: पहले पिलाई कोल्ड ड्रिंक...फिर काटा गला, नर्सरी संचालक ने की प्रेमिका के भाई की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 12:06 PM (IST)

Etawah (अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश के इटावा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवक ने अपनी प्रेमिका के भाई पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। युवक ने पहले प्रेमिका के भाई पर चाकू से वार किए और फिर गला रेतकर उसकी हत्या की। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari
जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बरेली जिले के थाना प्रेमनगर के गोरिया गांव निवासी जितेंद्र की सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौराहा पर नर्सरी है। वह फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहता है। इस दौरान उसके मकान मालिक की बेटी से प्रेम संबंध हो गए थे। दो जनवरी 2023 में दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली थी और बरेली चले गए। लड़की के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। लड़की की मां ने जितेंद्र के खिलाफ पुत्री को अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद मामला हाईकोर्ट पहुंच गया था। कोर्ट में लड़की ने जितेंद्र के खिलाफ बयान दे दिया। जिसके बाद कोर्ट ने युवती को परिजनों के साथ रहने के लिए आदेश दे दिया।

PunjabKesari
दोनों में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी
युवती जब परिजनों के साथ चली गई तो परिजनों ने उसकी शादी कही और तय कर दी। इस बात से जितेंद्र को गुस्सा आया और रंजिश रखने लगा। वो परिजनों से इस बात का बदला लेना चाहता था। इसी वजह से उसने जितेंद्र ने शनिवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे बहाने से युवती के भाई को बुलाया और सिविल लाइन थाना क्षेत्र के स्टेशन बजरिया में कैंटीन में पहुंच गए। यहां पर दोनों ने कोल्ड ड्रिंक पी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और फिर गुस्साए जितेंद्र ने कमर से चाकू निकालकर युवक के पेट में ताबड़तोड़ वार करके उसका गला काट दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari
हत्या के बाद आरोपी ने किया समर्पण
कैंटीन संचालक ने बताया कि उसने आरोपी को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन आरोपी ने उसे भी चाकू दिखाकर धमकी दे दी। जिससे वह डर गया। इसके बाद आरोपी ने शव को खींच कर बाहर फेंक दिया। बाद में उसने 50 मीटर दूर स्थित जीआरपी थाने में समर्पण कर दिया। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static