यूपीः दो युवकों की हत्या, मंदिर परिसर में फांसी पर लटकता मिला साधु का शव

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 06:42 PM (IST)

सुलतानपुरः उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बृहस्पतिवार को अलग—अलग वारदात में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गयी। जिसमें से एक साधु था जिसका शव फांसी पर लटकता शव मिला है। जिससे जिले में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

पहली घटना चांदा थाना क्षेत्र के छतौना बाजार के पास की है। जहां सुबह लगभग साढ़े सात बजे के वीरबाबा मंदिर परिसर में बालयोगी सत्येंद्र आनंद सरस्वती महाराज 'नागा बाबा' (22) का शव पेड़ पर फांसी से लटकता मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि साधु की हत्या कर शव को लटकाया गया है।

दूसरी घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर रायपट्टी गांव में सुबह करीब 5 बजे हरिप्रसाद (30) नामक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।परिजनों का आरोप है कि हरि प्रसाद की मां कैलाशा देवी ने गत मार्च में डकैती के आरोप में पहाड़पुर रायपट्टी गांव के ही रहने वाले रामसहाय समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की इस लापरवाही से बेखौफ हुए विपक्षियों ने हरिप्रसाद की हत्या कर दी।

तीसरी घटना थाना अखंडनगर क्षेत्र के कुन्दा भैरवपुर गांव की है। यहां सोनू नामक युवक का शव सुबह गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। पुलिस के अनुसार सोनू की हत्या लाठियों से पीट-पीट कर की गयी।

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने बताया कि तीनों ही मामलों में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के अनुरूप मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही तीनों मामलों का खुलासा कर लिया जाएगा।

 

Author

Moulshree Tripathi