सरेआम व्यापारी की हत्या, कनपटी से सटाकर मारी गोली

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 03:22 PM (IST)

गाजियाबादः यूपी में बेखौफ बदमाशों ने फिर से एक व्यापारी को निशाना बनाया है। गाजियाबाद में स्कूटी पर जा रहे व्यापारी पर बदमाशों ने कनपटी से सटाकर गोली मार दी। जिसके बाद अस्पताल में पीड़ित ने दम तोड़ दिया। वहीं गुस्साएं लोगों ने तुरंत से तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल घटना सिहानीगेट थाना क्षेत्र के पास की है। जहां पर व्यापारी सब्जी खरीदने के बाद घर की ओर जा रहा था। इतने में कुछ बदमाशों ने कनपटी से सटाकर व्यापारी पर गोली चला दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस घटना के बाद जिला व्यापारी वर्ग बेहद गुस्से में है। व्यापारियों का कहना है कि वो अपनी दुकानें बंद कर इस घटना का विरोध करेंगे। फिलहाल पुलिस की तफ्तीश में पाया गया है कि युवक का नाम गगन है जोकि पास की मंडी से सब्जी खरीदकर लौट रहा था। तभी बदमाशों ने उसका कुछ दूर तक पीछा किया और मौका मिलते ही उसकी हत्या कर डाली।

बता दें कि मृतक व्यापारी की तुराब नगर इलाके में बेडशीट हेंडलूम की दुकान है, घटना बुधवार रात की है। स्कूटी के नंबर से मृतक की पहचान की गई है। चूंकि नगर निकाय चुनाव के चलते तमाम सुरक्षा के इंतजाम किए गए है, एेसे में इस प्रकार बदमाशों का पुलिस को खुलेआम चुनौती देना सवाल खड़े करने वाली बात है। इसी बात को लेकर व्यापारी वर्ग का प्रशासन के खिलाफ गुस्सा बोल रहा है। संग ने 48 घंटों के भीतर कार्रवाई कर बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है।