Crime News: एकतरफा प्रेम में युवती की निर्मम हत्या, युवक ने खुद भी दी जान

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 08:04 AM (IST)

कानपुर: बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में राढ़ा गांव के पास जीजा और भांजे के साथ बहन के घर जा रही युवती को रविवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। कुल्हाड़ी का बेंत टूट गया तो चाकू से कई वार कर मौत के घाट के उतार दिया। जीजा के विरोध करने पर सिरफिरे ने उनके हाथ पर कुल्हाड़ी मार दी। इससे वह जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने जंगल में जहरीला पदार्थ खा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे नाजुक हालत में हैलट अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लोगों ने बताया- युवती का चार साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
गदनपुर आहार गांव के निवासी लवकुश कश्यप की 20 साल की बेटी सन्नो की शादी हरदोई के सांडी में तय की गई थी। 20 नवंबर को उसकी गोदभराई की रस्म भी हो चुकी थी। लोगों का कहना है कि पड़ोसी युवक सुरेश कश्यप का युवती सन्नो न से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि परिवार वाले इस बात से साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह एकतरफा प्रेम करता होगा। उनकी बेटी ऐसी नहीं थी।

शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज चल रहा था हत्यारोपी
सुरेश बिल्हौर में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करता था। सुरेश का घर सन्नो के घर से 100 मीटर दूरी पर घर स्थित है। सन्नो की शादी दूसरी जगह तय थी इस बात से सुरेश काफी नाराज था। सन्नो की बड़ी बहन धन्नी निवादा में रहती है और बीमार है। उसे देखने सन्नो बहनोई सनोज के साथ बाइक से जा रही थी। राढ़ा गांव के पास ओवरब्रिज सुरेश ने एकाएक बाइक उनकी बाइक के सामने लाकर खड़ी कर दी। इससे सनोज बाइक समेत गिर गए। सुरेश ने अपनी बाइक से कुल्हाड़ी निकालकर सन्नो पर ताबड़तोड वार किया। कुल्हाड़ी का बेंत टूट गया तो उसने चाकू निकालकर सन्नो को गोदना शुरू कर दिया। डीसीपी विजय ढुल, एडीसीपी आकाश पटेल आदि फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए।

Content Writer

Ajay kumar