तलवार, कुल्हाड़ी और पत्थर मारकर युवक की हत्या, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 09:56 AM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश पुलिस अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण पाने के लाख दावे कर ले, लेकिन हकीकत के पुलिस अपराधियों के आगे टिक नहीं पा रही है। यूपी के संभल में 3 महीने से लापता युवक के लिए जब उसका परिवार पुलिस-प्रशासन से कार्रवाई की उम्मीद लगाए बैठा था, तो उनके पास बेटे की हत्या का वायरल वीडियो पहुंच गया, जिसे देख सभी सन्न रह गए।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के संभल में हत्या का दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें धारदार हथियार और कुल्हाड़ी से एक युवक की सरेआम हत्या हुई है। एक परिवार ने मृतक युवक को अपना लापता बेटा बताया है, जो 3 महीने से गायब था। पुलिस ने इस हैवानियत के मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हत्या के इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह युवक की बेरहमी से हत्या की जा रही है। एक युवक पर 3-4 लोग धारधार हथियार से हमला कर रहे हैं। एक हत्यारा कुल्हाड़ी चला रहा है तो दूसरा तलवार, तीसरा लौहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर रहा है। जमीन पर गिरा घायल युवक चीख रहा है लेकिन मारने वालों पर उसकी चीख का कोई असर नहीं हो रहा है।

युवक के खून से लथपथ शरीर को देखकर भी हत्यारों के हाथ नहीं रूके। वे उसके उपर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक बार करते रहे। जब इससे भी मन नहीं भरा तो एक हत्यारे ने पत्थर उठा लिया और बुरी तरह से घायल युवक के सिर पर दे मारा। 48 सेकेंड का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है। सिर्फ 48 सेकेंड में एक युवक को हत्यारों ने बड़ी बेरहमी से मार डाला।

Anil Kapoor