डबल मर्डर: धारदार हथियार से गला काटकर बाप-बेटे की हत्या, एक ही चारपाई पर मिले खून से लथपथ शव

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 11:33 AM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में बुधवार की रात बाप-बेटे की हत्या कर दिया गई। दोनों के शव को एक ही चरपाई पर लेटा दिया गया। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

मामला जिले के कोतवाली इलाके के इमलीडीहा गांव के पूरब सीवान की है। यहां बुधवार की रात में गनेश अपने 15 वर्षीय बेटे धर्मवीर के साथ खेत में सिंचाई करने गए थे। सिंचाई करके बाप-बेटे खेत में ही एक ही चारपाई पर सो रहे थे। रात में धारदार हथियार से बाप-बेटे के गले और सीने पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह एक ही चारपाई पर खून से लथपथ लाश देख कर लोगों की भीड़ जुट गई। पीड़ित पत्नी गौसती देवी ने बताया कि उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसके पास दो बेटे थे। जिसमें मृतक बेटा धर्मवीर छोटा था। बड़ा बेटा 30 वर्षीय रामवीर है। इकलौती बेटी शादीशुदा है। बेटी भी वर्तमान में मायके में है। गौसती पति और बेटे की हुई हत्या की वजह बता पाने में असमर्थ दिखी।

सूचना मिलते ही एसपी सोनम कुमार एएसपी संतोष कुमार सिंह सीओ अंशुमान मिश्र कोतवाल विजय नरायन प्रसाद इंस्पेक्टर अपराध दीपक दुबे व चौकी इंचार्ज तामेश्वरनाथ हरेंद्र पाठक मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर गहन जांच पड़ताल की। एसपी सोनम कुमार ने बताया कि बाप-बेटे की हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। 

Content Writer

Imran