मेरठ: झूठी शान की खातिर अपनों का कत्ल, लव मैरिज से नाराज भाईयों ने उजाड़ा बहन का सुहाग

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 08:57 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के किठौर में कथित रूप से झूठी शान के लिए एक युवक ने अपने बहनोई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने आरोपी युवक को मौका ए-वारदात पर ही दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के गेसुपुर जनूबी निवासी श्रवण (24) ने करीब 2 साल पहले अपनी सहपाठी राधिका से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद श्रवण पत्नी के साथ हापुड़ के पिलखुवा में रह रहा था। आज वह अपने ममेरे भाई विकल के साथ अपने गांव में मकान की टूटी दीवार ठीक करवाने आया था।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान राधिका के परिजनों ने श्रवण को देख लिया। राधिका के भाई कोशिंद्र और उसके साथियों ने श्रवण को घर के नजदीक बीच रास्ते में घेर लिया और उस पर चाकू से हमला किया। इससे पहले कि आरोपी वहां से फरार होते लोगों ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

गंभीर हालत में श्रवण को परीक्षितगढ़ सीएचसी लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल रेफर कर दिया। मेडिकल लाए जाने पर डॉक्टरों ने श्रवण को मृत घोषित कर दिया। थाना किठौर प्रभारी अरविन्द मोहन शर्मा के अनुसार घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ने हमलावर भाई समेत 6 लोगों के खिलाफ पति की हत्या की तहरीर थाने में दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static