बांझ का ताना देकर पत्नी की ईंट मारकर की हत्या,  सौतन और पति समेत 5 पर रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 09:47 PM (IST)

बरेली: पहली पत्नी से शादी के 14 साल बाद भी बच्चे नहीं हुए तो पति ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए। इसके बाद पति और सौतन महिला को बांझ का ताना देकर प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि बुधवार को पति और सौतन ने सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। घायल महिला को उसके भतीजे ने लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला?
थाना बिथरी चैनपुर के गांव धारूपुर ठाकुरान निवासी मतलूब अली खां ने बताया कि उनकी बहन शाहिदा बानों उम्र करीब (50) की शादी थाना कैंट के ठिरिया निजाबत खां निवासी शराफत अली के साथ करीब 34 वर्ष पहले हुई थी। 14 साल तक शाहिदा को कोई बच्चा नहीं हुआ। शराफत ने करीब 20 वर्ष पहले नगीना नाम की महिला से शादी कर ली। नगीना को तीन बच्चे हुए। इसके बाद शराफत व नगीना शाहिदा को बांझ बताकर परिवार पर बोझ होने का ताना देकर आए दिन मारपीट करते थे। बुधवार सुबह करीब 9 बजे पति शराफत, भाई रियासत, नगीना व भाई कल्लू, राशिद ने लाठी-डंडों से पिटाई की और सिर में ईंट मार दी। इस भतीजा मंसूर अली खां शाहिदा के घर दूध लेकर पहुंचा। मंसूर को देखकर सभी फरार हो गए। मंसूर ने लोगों की मदद से शाहिदा को अस्पताल में भर्ती कराया।

PunjabKesari

मृतका के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट
बुधवार देर रात भाई मतलूब ने कैंट थाने में शराफत, नगीना, रियासत, कल्लू व राशिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इलाज के दौरान गुरुवार को शाहिदा की मौत हो गई। इसके बाद कैंट पुलिस ने मामले को गैर इरादतन हत्या में तरमीम कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static