यूपी मेें बढ़ रहा अपराध, बीच सड़क पर युवक की धारदार हथियार से हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 11:13 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए दिलदहला देने वाली वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ जिले का है। जहां बदमाशों ने बीच सड़क पर युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। 

जानकारी के मुताबिक मामला थाना क्षेत्र का है। यहां गसियारी मंडी के रहने वाले अभिषेक की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद खून से लथपथ शव सड़क पड़ा रहा। तभी स्थानीय लोगों ने इसक सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने पास में ही रहने वाले लोगों पर युवक की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। 

वहीं मृतक की मां का कहना है कि उसके बेटे की मोहल्ले के लोगों से दुश्मनी थी। पिछले साल मूर्ति को तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था और पास का रहने वाला युवक उसके बेटे के घर से निकलने के बाद उसके पीछे निकला था। मोहल्ले के लोगों ने उसके बेटे को मरवाया है। 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृत युवक का शव देखकर लगता है कि इसको काफी ब्लीडिंग हुई है। उसके शरीर पर चोट के काफी निशान हैं। जिससे लगता है कि युवक की निर्ममता से हत्या हुई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। 


 

Tamanna Bhardwaj