कमबख्त इश्कः त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चक्कर में दोस्तों ने ही की थी सोनू की गला रेतकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 06:22 PM (IST)

बरेलीः जिले के आंवला थाना क्षेत्र में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चक्कर में दोस्तों ने ही अपने दोस्त सोनू की गला रेतकर हत्या की थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों नाबालिग आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर न्यायालय किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत कर बाल सम्प्रेक्षण ग्रह भेजा है।

सोनू ने दोनों किशोरों से दूर रहने की दी थी चेतावनी
इंस्पेक्टर आंवला ओमप्रकाश गौतम ने बताया कि दिगोई गांव में बंजारे की बेटी से मृतक सोनू की ज्यादा नजदीकी उसकी हत्या का कारण बन गई। एक आरोपी ने बताया कि बंजारे की बेटी से पहले उसकी नजदीकी थी, और वह दोनों उससे बात करते थे। परंतु इस समय वह सोनू के संपर्क में आने से उन दोनों से दूर रहने लगी। सोनू ने दोनों किशोरों से दूर रहने की चेतावनी भी दी। परंतु वह नहीं मान रहे थे। इसी दौरान सोमवार की रात करीब 8:30 बजे, एक किशोर ने अपने दोस्त की मदद से सोनू को शौच करने के बहाने बुलाया। तीनों गांव के तालाब किनारे गए वहां उक्त लड़की के रास्ते से हटने को लेकर तीनों में झगड़ा हो गया। जिसमें सोनू अकेला पड़ गया और उन दोनों ने चाकू से गला रेतकर सोनू की हत्या कर दी। दोनों साक्ष्य छिपाकर फरार हो गए।



पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने की घटना कबूल
ग्रामीणों ने बताया कि घुमंतू परिवार की लड़की को लेकर डेरे वाले सोनू से पहले झगड़ा भी कर चुके थे। घटना स्थल पर शव के समीप मिले गमछे को ग्रामीणों ने बंजारे का बताया था। पुलिस ने बंजारे व उसके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उक्त दोनों किशोरो के नाम सामने आये। पुलिस ने दोनों किशोरों को गांव के ही एक नलकूप के पास से अपनी अभिरक्षा में ले लिया और पूछताछ करने पर उन्होंने घटना कबूल कर ली।



हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से सनी एक शर्ट, एक लोअर बरामद
पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से सनी एक शर्ट, एक लोअर बरामद की है। पुलिस ने दोनों को बाल सम्प्रेक्षण ग्रह भेज दिया है। प्रमोद श्रीवास्तव का बेटा सोनू (14) सोमवार की देर शाम करीब दोस्तों के साथ बाहर गया था। परंत वापस घर नहीं लौटा, मंगलवार की सुबह उसका शव गांव के तालाब किनारे पड़ा हुआ मिला था। मृतक किशोर के पिता ने दो नाबालिग आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Content Writer

Ajay kumar