Facebook से खुला अपहरण के बाद हत्या का राज, फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 03:34 PM (IST)

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गंगा पुल के नीचे एक बच्चे का शव पड़ा मिला। वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने शव को देखा को उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव गृह में रखवा दिया। साथ ही पुलिस ने मृत बच्चे की फोटो खींचकर यू ट्यूब, फेसबुक और व्हाट्सअप पर वायरल कर दी। ताकि उसकी जल्द से शिनाख्त हो सके।

जिसके चलते मृतक के परिजनों ने वायरल हुए फोटों को फेसबुक के माध्यम से पहचान लिया। उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचकर शव की शिनाख्त शशांक राय के रूप में की।

वहीं मृतक के बड़े पापा गोरखनाथ राय ने बताया कि वह बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना इलाके के भाटी गांव का रहने वाला है। मृतक शशांक उसके छोटे भाई का बेटा है वह शुक्रवार को अपने ननिहाल बिहार के बक्सर जिले के सिमरी थाना इलाके के दुद्धी पट्टी गया था और वहां पर अज्ञात लोगों द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया।

जिसके बाद ननिहाल पक्ष के लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद उन्होंने हमें इसकी जानकारी दी। वहीं अब फेसबुक के माध्यम से शशांक का शव पहचान में आया है। जिसे देखने वह अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि ये शव शशांक का ही है।

इस मामले में सदर कोतवाली इलाके के रजागंज चौकी इंचार्ज जय प्रकाश यादव ने बताया कि राहगीरों के माध्यम से गंगा पुल के नीचे शव की जानकारी मिली। मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान हैं और पेट पर भी वार किया गया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखा गया था मृतक के परिजनों शव की शिनाख्त की है और अब पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 
 

Tamanna Bhardwaj